हालात

राजस्थान में शपथग्रहण की तैयारी पूरी, थोड़ी देर में जयपुर के अल्बर्ट हॉल में शपथ लेंगे गहलोत-पायलट

शपथ से पहले सचिन पायलट ने कहा कि राज्य और लोगों के लिए यह नई शुरूआत है। उन्होंने कहा कि लोगों ने हम पर भरोसा किया है। जैसे ही कैबिनेट बनेगी और बेहतर ढंग से काम होगा और लोगों से किए गए वोदों को हम पूरा करेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया जयपुर के अल्बर्ट हॉल में थोड़ी देर में शपथ लेंगे गहलोत-पायलट

राजस्थान में शपथग्रहण की तैयारी पूरी हो चुकी है। जयपुर के ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल में सुबह 10: 30 बजे शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। अशोक गहलोत मुख्यमंत्री पद की और सचिन पायलट डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे। इससे पहले गहलोत और पायलट के आवास पर उनके समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। लोग अपने नेता को बधाई दे रहे हैं। फूल और मालाएं पहनाकर उनका सम्मान कर रहे हैं।

Published: 17 Dec 2018, 9:27 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर में आयोजित हो रहे शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे। उनके अलावा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू समेत कई दूसरे विपक्षी दलों के नेता भी इस समारोह में शिरकत कर सकते हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से संजय सिंह भी इस समारोह में शामिल हो सकते हैं। नेताओं के अलावा इस शपथग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

Published: 17 Dec 2018, 9:27 AM IST

शपथग्रहण समारोह से पहले अशोक गहलोत ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “एक बार कैबिनेट को लेकर फैसला हो जाए। मुख्यमंत्री कैबिनेट की सलाह पर काम करना शुरू कर देंगे। जनता के हित में जो कुछ भी होगा वह किया जाएगा। घोषणापत्र हमारी पहली प्राथमिकता होगी।”

Published: 17 Dec 2018, 9:27 AM IST

शपथग्रहण समारोह से पहले जयपुर में सचिन पायलट के आवास पर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। शपथग्रहण से पहले पायलट ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “राज्य और लोगों के लिए यह नई शुरूआत है। लोगों ने हम पर भरोसा किया है। आज से ही काम शुरू हो जाएगा। जैसे ही कैबिनेट बनेगी और बेहतर ढंग से काम होगा और लोगों से किए गए वोदों को हम पूरे करेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।”

Published: 17 Dec 2018, 9:27 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Dec 2018, 9:27 AM IST