हालात

राजस्थान: मॉडल-अभिनेत्री पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है वजह

21 सितंबर, 2019 को पायल रोहतगी की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मॉडल और अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल रोहतगी पर पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, पायल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। यह मुकदमा बूंदी के सदर थाने में दर्ज कराया गया है। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

वहीं, पायल रोहतगी का भी इस मामले में बयान आया है। पायल ने ट्वीट कर कहा, “मुझे राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। मैंन वीडियो में जो जानकारी दी थी, उसे गूगल से निकाली थी। क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?”

Published: undefined

गौरतलब है कि 21 सितंबर, 2019 को पायल रोहतगी की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसके बाद पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पायल रोहतगी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined