हालात

बिहार: आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव का बीजेपी और आरएसएस पर आरोप, कहा, उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है

आरजेडी नेता तेजप्रताप ने कहा कि महुआ जाने के दौरान एक युवक हाथ मिलाने का बहाना बनाकर पास आ गया और उसके पास हथियार था। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव

बिहार के आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और आरएसएस उनकी हत्या की साजिश रच रही है। तेज प्रताप ने कहा, “जब मैं महुआ जा रहा था तो हथियारबंद एक व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ लिया और वह छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। यह आरएसएस और बीजेपी की मुझे मारने की साजिश है। विधायक और मंत्री यहां सुरक्षित नहीं हैं, आखिर आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा, हमलावर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।”

Published: undefined

बता दें कि तेज प्रताप की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया था, जब एक व्यक्ति जिसके पास हथियार था उसने तेज प्रताप का हाथ पकड़कर उन्हें खींचने की कोशिश की थी। हालांकि मौके पर तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया था। जिस वक्त यह घटना हुई तेज प्रताप यादव बिहार के महुआ में अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने जा रहे थे।

Published: undefined

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब तेज प्रताप की सुरक्षा व्यवस्था में चूक का मामला सामने आया हो। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ में रिक्शा-ट्रैक्टर की सवारी की थी। उस दौरान भी उनका सुरक्षा घेरा टूटा था। वहीं, पटना में कुछ रोज पहले साइकिल चलाते वक्त वह सुरक्षा दस्ते की गाड़ी से टकराकर गिर गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined