हालात

नीतीश-योगी मुलाकात पर बोले तेजस्वी, बिहार में नहीं बिगड़ने देंगे सांप्रदायिक सौहार्द

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ और नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, “बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे।”

Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM IST

बिहार दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM IST

योगी आदित्यनाथ और नीतीश की तस्वीर को लेकर उन्होंने लिखा, “खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार। एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।”

Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM IST

तेजस्वी के ट्वीट किए जाने के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार करने में देर नहीं की। नीरज कुमार ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर को लेकर हमला बोला। उन्होंने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश और यूपी के सीएम योगी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM IST