हालात

राजस्थान के बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल, पसरा मातम

राजस्थान के बीकानेर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। श्री डूंगरगढ़ के पास नैशनल हाइवे 11 पर एक बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से 25 लोग घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ के पास एक यात्री बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें करीब 10 लोगों की मौत खबर है। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, इस हादसे के बाद कई यात्री बुरी तरह से बस में फंस गए। फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। भीषण हादसे की वजह से कई सवारियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद बस के आग पकड़ लेने से भी राहत और बचाव कार्यों में कुछ देर लगी, जिससे लोगों को बचाया नहीं जा सका। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Published: undefined

इससे पहले 11 नवंबर को बीकानेर जिले के देशनोक कस्बे के पास एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि यह हादसा उस समय हुआ जब एक मिनी बस सामने से आ रही जीप से जा टकराई। भीषण टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्तपाल में दम तोड़ दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined