हालात

बंदूक का लाइसेंस लेने के बाद सलमान ने खरीदी बुलेट प्रूफ गाड़ी, लगातार मिल रही धमकियों से हुए परेशान!

धमकियों के बाद से सलमान खान को मुंबई पुलिस की तरफ से वाई-प्लस सुरक्षा मिल रही है, लेकिन फिर भी कोई रिस्क नहीं लेते हुए उन्होंने अपने लिए निसान पेट्रोल एसयूवी इंपोर्ट कराई है। यह आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ उनकी पुरानी लैंड क्रूजर का अपग्रेड है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सुपरस्टार सलमान खान ने पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही जान मारने की धमकियों के बीच आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस लेने के बाद अब एक शानदार व्हाइट बुलेट प्रूफ एसयूवी खरीदी है। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि अब इसी गाड़ी में वो शहर का चक्कर लगाते हैं।

Published: undefined

पिछले साल पिता सलीम खान को धमकी वाला पत्र मिलने के बाद से ही सलमान खान को मुंबई पुलिस की तरफ से वाई-प्लस सिक्योरिटी कवर मिल रही है, लेकिन फिर भी कोई रिस्क नहीं लेते हुए उन्होंने अपने लिए निसान पेट्रोल एसयूवी इंपोर्ट कराई है। यह आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ उनके पूर्व मॉडिफाई टोयोटा लैंड क्रूजर का अपग्रेड होगा।

Published: undefined

यहां बता दें कि पिछले कुछ महीनों से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से सलमान और उनके पिता और प्रसिद्ध बॉलीवुड लेखक सलीम खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। बिश्नोई ने हाल में रीलीज एक वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। इसके बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा कुछ हफ्ते पहले एक बार फिर बढ़ा दी गई थी।

Published: undefined

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' इसी महीने के अंत में ईद-उल-फितर के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'टाइगर 3' और फिर 'टाइगर वर्सेज पठान' है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ काम करते नजर आएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined