हालात

मनोरंजन की आड़ में एजेंडा परोसना खतरनाक- शिवपाल यादव ने यूपी में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने पर बोला हमला

समाजवादी पार्टी केनेताओं ने फिल्म टैक्स फ्री करने पर कहा कि बीजेपी के लिए जीरो हाउस टैक्स और जीरो रोड टैक्स की घोषणा करने का समय आ गया है। कम से कम इससे लोगों को कुछ राहत मिलेगी। फिल्मों को टैक्स फ्री करने से आम आदमी से ज्यादा फिल्म निर्माता को लाभ होगा।

शिवपाल यादव ने यूपी में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने पर ऐतराज जताते हुए कहा कि मनोरंजन की आड़ में एजेंडा परोसना खतरनाक है
शिवपाल यादव ने यूपी में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने पर ऐतराज जताते हुए कहा कि मनोरंजन की आड़ में एजेंडा परोसना खतरनाक है फोटोः IANS

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने विवादित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के योगी सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन के नाम पर खतरनाक और जहरीला एजेंडा दिखाने का प्रयास देश और समाज के लिए हानिकारक है।

Published: undefined

विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' को टैक्स फ्री घोषित करने के उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल ने कहा, मनोरंजन केवल मनोरंजन के लिए होना चाहिए और फिल्मों और साहित्य का इस्तेमाल देश पर जहरीला एजेंडा थोपने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। नफरत से पैदा हुई कोई भी कला राष्ट्र और समाज के लिए भी हानिकारक होगी।

Published: undefined

शिवपाल यादव के अलावा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने फिल्म टैक्स फ्री करने पर कहा कि बीजेपी के लिए जीरो हाउस टैक्स और जीरो रोड टैक्स की घोषणा करने का समय आ गया है। कम से कम इससे लोगों को कुछ राहत तो मिलेगी। फिल्मों को टैक्स फ्री करने से आम आदमी से ज्यादा फिल्म निर्माता को फायदा होगा।

Published: undefined

दरअसल बीजेपी ने द केरल स्टोरी को लेकर राजनीति तेज कर दी है। टैक्स फ्री घोषित करने का यूपी सरकार का फैसला पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा इसके प्रदर्शन पर बैन लगाने के ठीक एक दिन बाद आया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य महासचिव हर्षवर्धन ने अयोध्या में 100 से अधिक महिलाओं के लिए फिल्म की मुफ्त स्क्रीनिंग का आयोजन किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें भी अपलोड कीं। उत्तर प्रदेश के अलावा, मध्य प्रदेश में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined