हालात

कर्नाटक को विस्फोट से दहलाने की धमकी, शिवकुमार और सिद्धरमैया को मिला मेल, पुलिस जांच में जुटी

डीके शिवकुमार ने कहा कि हमें नहीं पता कि यह मेल फर्जी है, धोखाधड़ी है, सच है, झूठ है या भेजने वाला कोई ब्लैकमेलर है। हमने इसे अपने पुलिस अधिकारियों को भेज दिया है, वे इसकी जांच कर रहे हैं।

कर्नाटक को विस्फोट से दहलाने की धमकी, शिवकुमार और सिद्धरमैया को मिला मेल
कर्नाटक को विस्फोट से दहलाने की धमकी, शिवकुमार और सिद्धरमैया को मिला मेल फोटोः सोशल मीडिया

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने मंगलवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को एक धमकी भरा ईमेल मिला है जिसमें 25 लाख अमेरिकी डॉलर (20.7 करोड़ रुपये) का भुगतान नहीं करने पर राज्य में विस्फोट करने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने ईमेल को पुलिस अधिकारियों को भेज दिया है और पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने का प्रयास कर रही है। यह धमकी बंगलुरु में 'द रामेश्वरम कैफे' में एक मार्च को हुए विस्फोट के ठीक बाद आई है।

Published: undefined

राज्य कांग्रेस प्रमुख ने कहा "मुझे और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को तीन दिन पहले मेल मिला था, यह मेरे फोन में है और मैंने इसे जांच के लिए पुलिस को भेज दिया है।" उनके अनुसार, प्रेषक शाहिद खान10786 है, जिसने भविष्य में संवाद के लिए एक और ईमेल आईडी भी साझा की है।धमकी भरे ईमेल में लिखा है: "चेतावनी-एक- आपने हमारी फिल्म का ट्रेलर देखा, अगर आप हमें 25 लाख अमेरिकी डॉलर नहीं देंगे तो हम पूरे कर्नाटक में बस, ट्रेन, टैक्सी, मंदिर, होटल और सार्वजनिक स्थानों पर बड़े विस्फोट करेंगे।"

Published: undefined

मेल में कहा गया है, "चेतावनी-दो- हम आपको एक और ट्रेलर दिखाना चाहते हैं, अगले ट्रेलर में हम अंबारी उत्सव बस में धमाका करेंगे। बस में धमाके के बाद हम सोशल मीडिया पर अपनी मांग उठाएंगे और आपको जो मेल भेजा गया है, उसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। हम विस्फोट के बारे में अगली जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करेंगे।''

Published: undefined

उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि हमें नहीं पता कि यह मेल फर्जी है, धोखाधड़ी है, सच है, झूठ है या भेजने वाला कोई ब्लैकमेलर है। हमने इसे अपने पुलिस अधिकारियों को भेज दिया है, वे इसकी जांच कर रहे हैं। यह मेल एक मार्च को 'द रामेश्वरम कैफे' नामक भोजनालय में कम तीव्रता वाले विस्फोट के ठीक बाद आया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined