हालात

शिवसेना ने उठाए नवनीत राणा के दाऊद के नजदीकी और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी लकड़ावाला से रिश्तों पर सवाल

शिवसेना सांसद संजय राउत ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि नवनीत राणा ने यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का कर्ज लिया था। यूसुफ लकड़ावाला का नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि नवनीत राणा ने यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का कर्ज लिया था। यूसुफ लकड़ावाला का नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है। यह मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है और उन्होंने यह भी सवाल किया है कि क्या ईडी अब इसकी जांच करेगी?

Published: undefined

बता दें कि यूसुफ लकड़ावाला का नाम डी-गैंग से जुड़ा है और संजय राउत ने आरोप लगाया है कि राणा ने उससे 80 लाख रुपये का कर्ज लिया। संजय राउत ने नवनीत राणा का एक हलफनामा साझा किया है जिसमें स्पष्ट है कि नवनीत राणा ने यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का कर्ज लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मामला अब राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है। संजय राउत ने सवाल किया है कि क्या ईडी इस मामले की जांच करेगी।

Published: undefined

गौरतलब है कि दाऊदी से संबंध रखने के आरोप में ईडी ने यूसुफ लकड़ावाला को गिरफ्तार किया था। ईडी की हिरासत में यूसुफ लकड़ावाला की मौत हो गई थी। अब संजय राउत ने नवनीत राणा पर युसूफ लकड़ावाला से रिश्ते रखने का आरोप लगाया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined