हालात

कर्नाटक में गायक लकी अली की जमीन पर कब्जा, आईएएस अधिकारी के पति पर लगा आरोप

मशहूर गायक लकी अली ने कर्नाटक के डीजी और आईजीपी प्रवीण सूद से भू-माफिया द्वारा उनकी खेत पर कथित रूप से कब्जा किए जाने की शिकायत की है, जिसमें राज्य की आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के पति शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मशहूर गायक लकी अली ने कर्नाटक के डीजी और आईजीपी प्रवीण सूद से भू-माफिया द्वारा उनकी खेत पर कथित रूप से कब्जा किए जाने की शिकायत की है, जिसमें राज्य की आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी के पति शामिल हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लकी अली ने आरोप लगाया है कि, रोहिणी सिंधुरी वर्तमान में हिंदू धार्मिक संस्थानों और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग के आयुक्त के रूप में कार्यरत हैं, वे भू-माफियाओं की मदद कर रही हैं और राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रही हैं।

Published: undefined

लकी अली ने अपनी शिकायत में कहा, मैं मकसूद महमूद अली हूं। दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन महमूद अली का बेटा। मैं इस समय काम के सिलसिले में दुबई में हूं। मेरा खेत केनचेनाहल्ली येलहंका में स्थित है। उसमें सुधीर रेड्डी और मधु रेड्डी द्वारा अवैध रूप से बंगलौर भू-माफिया द्वारा कब्जा किया जा रहा है, उनकी पत्नी भी इसमें शामिल हैं, जो उनकी मदद कर रही हैं, उनका नाम रोहिणी सिंधुरी है।

Published: undefined

मेरे कानूनी सलाहकार ने मुझे सूचित किया कि उनकी संपत्ति पर कब्जा कर रखा है। हम पिछले 50 वर्षों से वहां रह रहे हैं। मैं दुबई जाने से पहले आपसे मिलना चाहता था, लेकिन चूंकि आप अनुपलब्ध थे, इसलिए हमने न्यायिक एसीपी को शिकायत दर्ज की है।

Published: undefined

मुझे अभी तक कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मेरा परिवार और छोटे बच्चे वहां अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है, जो अतिक्रमणकारियों का समर्थन कर रहे हैं और हमारी स्थिति और हमारी जमीन की कानूनी स्थिति के प्रति उदासीन हैं।

Published: undefined

लकी अली ने अपने सोशल मीडिया पर शिकायत की प्रति सार्वजनिक कर दी है और इसे ध्यान में लाने के लिए कहा। रोहिणी सिंधुरी को एक ईमानदार अधिकारी के रूप में जाना जाता है और वह पहले शक्तिशाली राजनेताओं का सामना करने के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined