हालात

उत्तराखंड में भारी बारिश से बिगड़े हालात! हलद्वानी के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति, दर्जनों लोगों को बचाया गया

हल्द्वानी के एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने कहा कि लगभग 150 लोगों को बचाया गया है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। हलद्वानी के विभिन्न हिस्सों में जलभराव है और हम इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हमारी टीम विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही है।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी बारिश से बिगड़े हालात।
उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी बारिश से बिगड़े हालात। फोटो: सोशल मीडिया

उत्तराखंड के कई इलाकों में बारिश से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। नदियां और नाले उफान पर हैं। कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बारिश से कुछ इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। भारी बारिश के कारण हलद्वानी के कुछ हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। इन इलाकों में कुछ लोगों के फंसे होने की भी खबर है।

Published: 09 Aug 2023, 10:06 AM IST

हल्द्वानी के एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने कहा कि लगभग 150 लोगों को बचाया गया है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। हलद्वानी के विभिन्न हिस्सों में जलभराव है और हम इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हमारी टीम विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही है और आवश्यक सहायता प्रदान कर रही है।

Published: 09 Aug 2023, 10:06 AM IST

मौसम विभाग की मानें तो फिलहाल उत्तराखंड के कई इलाकों को बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। आईएमडी ने देहरादून, पौड़ी गढ़वाल, टिहरी, चंपावत, नैनीताल और हरिद्वार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आईएमड के अनुसार, चंपावत, देहरादून, पौड़ी, नैनीताल और टिहरी जिलों में आज भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

Published: 09 Aug 2023, 10:06 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Aug 2023, 10:06 AM IST