हालात

इस तनावपूर्ण समय में मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ दें- गोवा के आर्कबिशप ने नए साल के संदेश में लोगों से की अपील

गोवा के आर्कबिशप ने कहा कि उन तनावपूर्ण कठिनाइयों और चुनौतियों को याद करना शायद उचित है, जिनका सामना हाल के दिनों में हमारे देश में मदर टेरेसा की बहनों को करना पड़ रहा है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम संगठन से जुड़ी अपनी बहनों की पूरी मदद करें और योगदान दें।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

गोवा के आर्कबिशप फादर फिलिप नेरी फेराओ ने शुक्रवार को अपने नए साल के संदेश में लोगों से मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ देने का आग्रह किया है ताकि हाल के दिनों में भारत में उनके समक्ष आसन्न कठिन कठिनाइयों से उबरने में मदद मिल सके। उनका यह आह्वान विदेशी योगदान (विनियमन) अधिनियम पंजीकरण के कथित गैर-नवीकरण संबंधी विवाद के बीच आया है।

Published: undefined

उन्होंने कहा यहां उन तनावपूर्ण कठिनाइयों और चुनौतियों को याद करना शायद उचित है, जिनका सामना हाल के दिनों में हमारे देश में मदर टेरेसा की बहनों को करना पड़ रहा हैं। भारत के नागरिकों के रूप में, यह जिम्मेदारी है कि हम इस संगठन से जुड़ी अपनी बहनों की पूरी मदद करें और योगदान दें।"

Published: undefined

उन्होंने कहा मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि जो भी स्त्री और पुरूष हमारे भाइयों और बहनों की इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति को लेकर चिंतित है, वे आगे आएंगे और मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ देंगे। लोगों की तरफ से इस प्रकार की जाने वाली सहायता से हमारी बहनों को समाज के उपेक्षित वर्गों की सेवा करने का मौका मिलता रहेगा।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined