हालात

बिहार: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, पूछा, कब तक लोग अपराधियों का निशाना बनेंगे? 

पटना में व्यापारी की हत्या को लेकर आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर कब तक व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पटना में व्यापारी की हत्या को लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आखिर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इकबाल और ईमान भी बेच दिया है। आखिर,कब तक चुप रहियेगा?”

Published: undefined

इससे पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा, “नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक एके-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी मांगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।”

Published: undefined

बता दें कि पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गुरुवार को हाजीपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस हमले में कार ड्राइवर घायल हो गया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined