हालात

बिहार में अपराधियों का आतंक! रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, 2 वाहन भी फूंके

बिहार के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं दिए जाने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं दिए जाने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की देर रात को तरवन मोड़ के पास अनन्या पेट्रोल पंप पर दो बाइक पर सवार होकर चार लोग पहुंचे। इसके बाद हथियार दिखाते हुए बाइक में पेट्रोल भरवाया और पैसा नही दिए।

Published: undefined

जब कर्मचारियों ने पैसे की मांग की तो आरोपी भड़क गए और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने पेट्रोल का भुगतान करने के बजाय उनसे रंगदारी की मांग की। इसी दौरान अपराधियों ने पंप में आग लगा दी। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। घटना में चार वेंडिंग नोजल जल गए।


Published: undefined

इसके बाद बदमाशों ने पास खड़ी एक स्कूली बस और एक बाइक को भी फूंक दिया। घटना करने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। बांके बाजार के थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बुधवार को इस घटना को नक्सली घटना मानने से इंकार करते हुए बताया कि रंगदारी नहीं देने के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

Published: undefined

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined