हालात

लोकसभा तक पहुंचा कोरोना वायरस का खतरा, BSP सांसद दानिश अली हुए संक्रमित

सांसद दानिश अली ने ट्वीट किया कि पूरी तरह से टीका लगवाने के बावजूद आज मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सोमवार को मैं संसद भी गया था। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वे फौरन अपना टेस्ट कराएं और खुद को आइसोलेट कर लें।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

देश में एक बार फिर सिर उठा रहे कोविड महामारी के खतरे के बीच संसद के शीतकालीन सत्र पर कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने दी है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

Published: undefined

बीएसपी के लोकसभा सांसद दानिश अली ने स्वयं अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, "पूरी तरह से टीका लगवाने के बावजूद आज मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सोमवार को मैं संसद भी गया था। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वे फौरन अपना टेस्ट कराएं और खुद को आइसोलेट कर लें।

Published: undefined

बीएसपी सांसद दानिश अली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मुझमें हल्के लक्षण हैं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। हालांकि, सोमवार तक वह संसद के शीत सत्र में लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे। इस दौरान कई सांसद उनके संपर्क में आए थे। यही कारण है कि उनके संक्रमित होने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया है। कई सांसदों की चिंता बढ़ गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined