हालात

प्रयागराज: अतीक-अशरफ के कातिलों को 4 दिनों की पुलिस रिमांड, सीजेएम कोर्ट में हुई तीनों की पेशी

तीनों आरोपियों लवलेश, अरुण और सनी को पुलिस रिमांड मिल गई है। पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी है। हालांकि रिमांड की अवधि पर अभी कोर्ट का आदेश नहीं आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

माफिया अतीक अहमद के हत्यारों को पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली है। जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों लवलेश, अरुण और सनी को 4 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी थी।

Published: undefined

आपको बता दें, सीजेएम ने पुलिस को आदेश दिया था कि आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पेश किया जाए। कस्टडी में ही अतीक और अशरफ की हत्या के कारण देर शाम तक कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का पुलिस अधिकारियों ने जायजा भी लिया। तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जेल में बंद थे।

अतीक के गुर्गों के खौफ के कारण तीनों को नैनी जेल से सोमवार को ही प्रतापगढ़ भेजा गया था। शूटरों को कचहरी तक लाए जाने के दौरान पूरे रास्ते चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। कचहरी छावनी में तब्दील है। जांच एजेंसियों के साथ-साथ आरएएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती है।

बता दें 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को गोली मारने वाले तीनों हमलावरों को सोमवार को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। बताया जा रहा कि सुरक्षा कारणों से ऐसा किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined