हालात

गोवा में BJP की मदद में जुटी TMC, पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस नेताओं को करोड़ों का दे रही है ऑफरः कांग्रेस

दिनेश गुंडू राव ने कहा कि ममता बनर्जी महागठबंधन तोड़ रही हैं। वह आज देश भर में घूम रही हैं और बीजेपी से लड़ने की कोशिश नहीं कर रही हैं। बीजेपी से लड़ने के नाम पर वह कांग्रेस को कमजोर करना चाहती हैं, कांग्रेस को नष्ट करना चाहती हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

कांग्रेस की गोवा इकाई के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए दूसरे दलों के सभावित उम्मीदवारों को 10 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये तक की पेशकश कर रही है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कांग्रेस को कमजोर करने और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की मदद करने का भी आरोप लगाया।

Published: undefined

दिनेश गुंडू राव ने पणजी में कहा कि टीएमसी ने गोवा में क्या योगदान दिया है। आज वे करोड़ों-करोड़ों रुपये लेकर आ रहे हैं। लोगों को पेशकश की जा रही है, उम्मीदवार बनो, हम आपको 20 करोड़ रुपये देंगे। 10 करोड़ रुपये। यह पैसा कहां से और किस लिए आ रहा है । इसका उद्देश्य क्या है।"

Published: undefined

दिनेश गुंडू राव ने कहा, "एजेंडा बहुत स्पष्ट है, वे भाजपा की मदद करना चाहते हैं। अब टीएमसी गठबंधन को स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि वे कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, भाजपा को नहीं। यह उनका एजेंडा है, तो हम उनके गठबंधन को कैसे स्वीकार कर सकते हैं?"

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन नहीं बना रही है, बल्कि बीजेपी विरोधी दलों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। राव ने कहा कि वह महागठबंधन तोड़ रही हैं। वह आज देश भर में घूम रही हैं और बीजेपी से नहीं लड़ने की कोशिश कर रही हैं। बीजेपी से लड़ने के नाम पर वह कांग्रेस को कमजोर करना चाहती हैं, कांग्रेस को नष्ट करना चाहती हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined