हालात

नुसरत जहां और निखिल जैन का रिश्ता टूटा, अभिनेत्री-सांसद ने बयान जारी कर किया ऐलान, लगाए कई गंभीर आरोप

नुसरत ने निखिल पर पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं। उन्होंने कहा कि रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक खातों से पैसे निकाले गए और अलग होने के बाद भी ये जारी है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पति निखिल जैन के साथ रिश्तों को लेकर चल रही अटकलों पर करारा जवाब देते हुए साफ कर दिया है कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी खत्म हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने निखिल पर शादी और उसके बाद उनके बैंक अकाउंट्स से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना उनके अकाउंट से पैसे निकाले और उनके खानदानी जेवर और कई मंहगे गिफ्ट्स भी अपने पास रखे हुए हैं।

Published: 09 Jun 2021, 7:15 PM IST

नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से रिश्ते को लेकर उठ रहे कई सवालों के जवाब दिए हैं। नुसरत ने निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य करार दिया है और कहा कि इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, एक विदेशी भूमि पर होने के कारण हमारी शादी अमान्य है। इसके अलावा, दो धर्मों के लोगों के बीच शादी होने के कारण इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी वैध नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

Published: 09 Jun 2021, 7:15 PM IST

नुसरत ने आगे कहा, 'हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। नुसरत ने कहा कि जो कुछ भी मेरा था, अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे खानदानी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिए थे, वो सब अभी भी निखिल के पास हैं।'

इतना ही नहीं नुसरत जहां ने निखिल पर उनके पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं। उन्होंने कहा कि रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए और हम दोनों के अलग होने के बाद भी ये जारी है।

Published: 09 Jun 2021, 7:15 PM IST

बता दें कि बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने शादी से पहले ही राजनीति में कदम रख लिया था। लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद नुसरत ने अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून 2019 को शादी की थी। शादी की सारी रस्में तुर्की में हुई थीं, जहां परिवार और खास दोस्त ही मौजूद थे। बाद में दोनों ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।

Published: 09 Jun 2021, 7:15 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Jun 2021, 7:15 PM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पार्टी के घोषणापत्र पर बहस की मांग की

  • ,
  • हम प्रधानमंत्री मोदी से सवाल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने प्रज्वल के लिए वोट मांगा था: शिवकुमार

  • ,
  • अन्याय के खिलाफ लड़ाई में अपने योद्धा पति के नक्शेकदम पर चलूंगी, झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं: कल्पना सोरेन

  • ,
  • प्रज्वल रेवन्ना एक मास रेपिस्ट, मोदी ने मांगे उसके लिए वोट, पूरी BJP देश की हर महिला से माफी मांगेः राहुल गांधी

  • ,
  • देरी से मतदान के आंकड़े जारी किए जाने पर तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल, कहा- दाल में जरूर कुछ काला है