हालात

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से 3 बच्चों की जिंद जलकर मौत

पुलिस के मुताबिक, यह घटना कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के बरिमा गांव में उस समय हुई जब बच्चों की मां मिट्टी का चूल्हा जलाकर पड़ोसी के घर चली गई। उन्होंने बताया कि महिला सुधनी बाई ने चूल्हा जलाया और अपनी दूसरी बड़ी बेटी को ढूंढने के लिए पड़ोसी के घर चली गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में फूस की एक झोपड़ी में आग लगने से तीन भाई-बहनों की जलकर मौत हो गई। इन बच्चों की आयु दो वर्ष से आठ वर्ष के बीच थी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के बरिमा गांव में शनिवार देर रात उस समय हुई जब बच्चों की मां मिट्टी का चूल्हा जलाकर पड़ोसी के घर चली गई। उन्होंने बताया कि महिला सुधनी बाई ने रात करीब 9 बजे चूल्हा जलाया और अपनी दूसरी बड़ी बेटी को ढूंढने के लिए पड़ोसी के घर चली गई।

Published: undefined

अधिकारी ने एक बयान में कहा कि महिला देर रात करीब तीन बजे लौटीं और देखा कि पूरी झोपड़ी जलकर खाक हो गई है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया लगता है कि चूल्हे की लपटों के कारण झोपड़ी में आग लग गई और मामले की जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कुमारी गुलाबी (आठ), उसकी बहन सुषमा (चार) और भाई राम प्रसाद (दो) के रूप में की गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined