हालात

घर-घर में मशहूर ‘अंगूरी भाभी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ, शिल्पा शिंदे पार्टी में शामिल

टेलिविजन की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। मंगलवार को शिल्पा शिंदे ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस दफ्तर जाकर पार्टी ज्वाइन की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

छोटे परदे की मशहूर ‘भाभी जी’ अब राजनीति में एंट्री कर ली हैं। टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। मंगलवार को शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Published: undefined

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने छोटे परदे पर डेब्यू 1999 में किया था। शिल्पा शिंदे टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं' में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाकर पॉपुलर हो गई थीं। साल 2016 में शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया और शो छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने मशहूर टीवी रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें संस्करण में भाग लिया और जनवरी 2018 में इसकी विजेता बनीं।

Published: undefined

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शिल्पा शिंदे के पिता डॉ सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा शिंदे मुंबई के केसी कॉलेज की मनोविज्ञान की छात्र थीं लेकिन बैचलर की डिग्री लेने में सफल नहीं हो पाई। उनके पिता सत्यदेव शिंदे चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी। 2013 में उनके पिता की अल्जाइमर बीमारी के चलते मौत हो गई। शिल्पा शिंदे के मुताबिक, उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनय करे। लेकिन मेरे बार-बार कहने पर उन्होंने मुझे एक साल का समय दिया और मैं एक अभिनेत्री बन गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined