हालात

Twitter फिर हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन, लिखा आ रहा है- यह आपकी गलती नहीं

ट्विटर गुरुवार सुबह डाउन हो गया। कई यूजर्स को लॉगिन करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्विटर पर यूजर्स को लॉगिन करने पर एरर दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर आज फिर डाउन हो गया। ट्विटर कई यूजर्स के लिए डाउन रहा क्योंकि गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे इसके वेब वर्जन में साइन इन करने में कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बहुत से यूजर्स ने इसकी शिकायत की है। यूजर्स ने जानकारी दी है कि जब भी वे लॉगिन करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें एरर मैसेज मिल रहा है।

Published: undefined

एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण करने के दो महीने महीने के भीतर यह ट्विटर का दूसरा बड़ा ऑउटेज है।

Published: undefined

लॉगिन करने पर मिल रहा ये मैसेज


भारत में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट का उपयोग करने का प्रयास करते समय कुछ इस तरह का मैसेज मिल रहा है। ''कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।'' ट्विटर का होमपेज यूआरएल https://twitter.com/logout/error पर रीडायरेक्ट हो रहा है।

Published: undefined

बुधवार शाम से हो रही है परेशानी

न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स ने आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम के हवाले से बताया गया है कि अमेरिका में हजारों यूजर्स को लॉग इन समस्या का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, हजार हजार से ज्यादा उपयोगकर्ताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में शाम को करीब 7:40 बजे इस समस्या को बताया था। 

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined