हालात

बिहार: BJP विधायक के बेटे ने अपनी ही पार्टी के MLA पर लगाए शराब तस्कर का साथ देने का आरोप, केस दर्ज

शिकायतकर्ता मुरारी मोहन झा दरभंगा के केवटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अलीनगर के बीजेपी विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज ने उनकी छवि खराब करने के इरादे से एक फेसबुक पोस्ट अपलोड किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार बीजेपी में सब ठीक नहीं लग रहा। उसके एक विधायक ने पार्टी के एक अन्य विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। शिकायतकर्ता मुरारी मोहन झा दरभंगा के केवटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अलीनगर के बीजेपी विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज ने उनकी छवि खराब करने के इरादे से एक फेसबुक पोस्ट अपलोड किया।

Published: undefined

झा ने कहा, फेसबुक पोस्ट में धीरज ने दावा किया कि मेरा शराब माफिया से गहरा संबंध है। यह बेहद आपत्तिजनक है। उसने केवल मेरी छवि खराब करने के लिए फेसबुक पोस्ट अपलोड किया है। इसलिए, मैंने 30 मई को बहादुरपुर थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

फेसबुक पोस्ट में कहा गया है, 'आप इस महापुरुष को मोहम्मद इकबाल अंसारी की फोटो लगाने के लिए जानते हैं। ये केवटी की पंचायत समिति के अध्यक्ष के पति हैं और केवटी विधायक मुरारी मोहन झा के आशीर्वाद से शराब का धंधा चलाते हैं। अगर केवटी पुलिस में दम है तो झा को गिरफ्तार करो। वह एक होटल चला रहा है और ग्राहकों को शराब परोस रहा है। केवटी के लोग उसे उसके अवैध कृत्य के लिए माफ नहीं करेंगे।

Published: undefined

बहादुरपुर थाने के एसएचओ मुकेश कुमार ने आईएएनएस को बताया, हमें 30 मई को मुरारी मोहन झा से शिकायत मिली है और धीरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल जांच चल रही है। कथित व्यक्ति को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

Published: undefined

संपर्क करने पर अलीनगर विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि उन्हें अब तक प्राथमिकी की कोई जानकारी नहीं है। केवटी मेरा जन्म स्थान है और वर्तमान विधायक मुरारी मोहन झा के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

Published: undefined

धीरेंद्र कुमार धीरज ने कहा, मैं मिश्रीलाल यादव का बेटा हूं और मैं किसी से नहीं डरूंगा। झा उस जगह पर राजनीति कर रहे हैं, जहां मैं दो बार मुखिया चुना गया था और मैं किसी के समर्थन से राजनीति नहीं कर रहा हूं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined