हालात

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो धमाकों से हड़कंप! पूरे इलाके को किया गया सील, जांच जारी

धमाके की आवाज जम्मू एयरपोर्ट पर स्थित एयरफोर्स स्टेशन में सुनाई दी। 5 मिनट के अंतर से दो धमाके हुए। पहला धमाका एक इमारत की छत पर हुआ और दूसरा धमाका जमीन पर हुआ। जिस जगह पर धमाका हुआ हुआ है वह हाई सिक्योरिटी जोन में आता है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन पर दो धमाके हुए हैं। देर रात धमाकों की आवाज के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज देर रात 1 बजकर 50 मिनट पर सुनाई दी। धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। एहतियात के तौर पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है।

Published: 27 Jun 2021, 8:45 AM IST

बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज जम्मू एयरपोर्ट पर स्थित एयरफोर्स स्टेशन में सुनाई दी। 5 मिनट के अंतर से दो धमाके हुए। पहला धमाका एक इमारत की छत पर हुआ और दूसरा धमाका जमीन पर हुआ। जिस जगह पर धमाका हुआ हुआ है वह हाई सिक्योरिटी जोन में आता है। धमाके के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया। पुलिस, फोरेंसिक टीम और सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड भी मौके पर पहुंचा है।

Published: 27 Jun 2021, 8:45 AM IST

एक अधिकारी के मुताबिक, एयरफोर्ट स्टेशन के अंदर विस्फोट होने की रिपोर्ट सामने आई है। राहत की बात यह है कि धमाके में न तो कोई जवान घायल हुआ है और न ही किसी इक्विपमेंट को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही। जल्द ही तस्वीर साफ होगी।

Published: 27 Jun 2021, 8:45 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Jun 2021, 8:45 AM IST