हालात

योगी ‘राज’ में महफूज नहीं बेटियां, गुंडों की एसिड फेंकने की धमकी के बाद दो बहनों ने स्कूल जाना छोड़ा

यूपी के मेरठ में दो सगी बहनों ने मनचलों के डरसे स्कूल जाना छोड़ दिया है। एक बहन 9वीं क्लास मेंपढ़ रही है तो दूसरी बहन 11वीं क्लास मेंपढ़ रही है। मनचलों से परेशान दोनों बहनों का कहना है कि कुछ युवक पिछले कई दिनोंसे स्कूल आते-जाते उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  यूपी के मेरठ में मनचलों के डर से दो बहनों ने स्कूल जाना छोड़ा

उत्तर प्रदेश में सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद अपराधियों और मनचलों पर पुलिस लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के मोहल्ला लालसिंह नगर का है। जहां मनचलों के डर के कारण दो नाबालिग बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक कुछ मनचलों ने दोनों बहनों पर तेजाब डालने की धमकी दी है, जिसके बाद दहशत में लड़कियों ने स्कूल ना जाने का फैसला किया है। इनमें एक लड़की 9वीं जबकि दूसरी 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। पीड़ित बहनों ने अब परिजनों के साथ एसएसपी के यहां न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मनचलों से परेशान दोनों बहनों का कहना है कि कुछ युवक पिछले कई दिनों से स्कूल आते-जाते उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। छेड़खानी करने वाले एक शख्स इनमें से एक लड़की पर शादी करने का जबरन दबाव बना रहा है और ऐसा न करने पर उसने तेजाब डालने की धमकी भी दी है। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपनी मां की मदद से नौचंदी थाने पर तहरीर दी है। पीड़ित युवतियों की मां का आरोप है कि नौचंदी थाने की पुलिस ने अब तक इस संबंध में कोई भी कार्रवाई नहीं की है, इसलिए डर के चलते उसने अपनी दोनों बेटियों को स्कूल जाने से रोक दिया है।

Published: undefined

महिला के आरोप पर थाना प्रभारी नौचंदी बृजेश कुमार का कहना है कि दोनों बहनों की शिकायत मिली है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी। इंस्पेक्टर ने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो जाने के कारण पुलिस कार्रवाई को आगे नहीं बढ़ाया गया, लेकिन अगर पीड़ित लड़कियां दोबारा तहरीर देती हैं तो आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़, अज्ञात लोगों ने किया हमला

  • ,
  • अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कार्यकर्ताओं को पीटा, दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: राहुल गांधी ने मोदी को दी चुनौती, कहा- आरक्षण की सीमा बढ़ाने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाते

  • ,
  • कर्नाटक सेक्स स्कैंडलः JDS नेता एच डी रेवन्ना को 8 मई तक SIT हिरासत में भेजा गया, प्रज्वल अभी भी फरार

  • ,
  • महिला कांग्रेस ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पर मोदी-ईरानी को घेरा, प्रज्वल रेवन्ना पर 'चुप्पी' तोड़ने की मांग की