हालात

कोरोना के कारण स्थिति भयावह, नितिन गडकरी बोले- 15 दिन या एक महीने में क्या होगा यह...

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने डर जताते हुए कहा कि कोरोना वायरस और कितना खतरनाक होगा और कब तक चलेगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है। घर के घर कोविड ग्रस्त हैं और आने वाले 15 दिन या 1 महीने में क्या होगा यह कहना मुश्किल है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत में कोरोना वायरस से स्थिति भयावह होती जा रही है। लोगों को अस्पतालो में इलाज नहीं मिल पा रहा है। अस्पतालों में न तो बेड है और न ही ऑक्सीजन। अभाव में लोग तड़तड़प कर दम तोड़ रहे हैं। कई राज्यों में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। अब तो मोदी सरकार के बड़े बड़े मंत्री भी डर जताने लगे हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने डर जताते हुए कहा कि कोरोना वायरस और कितना खतरनाक होगा और कब तक चलेगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है। घर के घर कोविड ग्रस्त हैं और आने वाले 15 दिन या 1 महीने में क्या होगा यह कहना मुश्किल है।

Published: 16 Apr 2021, 1:41 PM IST

जनसत्ता की खबर के मुताबिक नितिन गडकरी ने कहा कि लोगों को सर्वश्रेष्ठ के लिए सोचना चाहिए, लेकिन सबसे खराब के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए दीर्घकालिक प्रबंधों की जरूरत है।

Published: 16 Apr 2021, 1:41 PM IST

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए दीर्घकालिक प्रबंधों की आवश्यकता पर जोरे देते हुए कहा, ‘स्थिति अत्यंत गंभीर है और कोई नहीं जानता कि यह कब तक रहेगी।’ नागपुर से सांसद गडकरी ने भिलाई से अस्पतालों के लिए 40 टन ऑक्सीजन की आपूर्ति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एम्स नागपुर में 300 बिस्तर और जोड़े जा रहे हैं तथा अस्पताल के लिए विशाखापत्तनम से ऑक्सीजन की आपूर्ति हो रही है।

Published: 16 Apr 2021, 1:41 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Apr 2021, 1:41 PM IST