हालात

यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 18 से ज्यादा घायल 

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बड़ा हादसा हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 18 से ज्यादा लोग घायल हैं। जिनमें से कई की हालत गंभीर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, बस बिहार से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी। बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक कार से टकरा गई। इस टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट गई। इस घटना में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे।

Published: undefined

इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों की मदद की। खबरों के मुताबिक, जानकारी मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित उपचार करवाने के निर्देश जिलाधिकारी को दिए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined