हालात

यूपी: कोहरे की वजह से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 गाड़ियां आपस में टकराईं, मची चीख-पुकार

कोहरे की वजह से ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जैसे ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया पीछे से आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी और कोहरे के बीच सड़क हादसे भी हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बागपत में रविवार को कोहरे की वजह से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर करीब 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। वाहनों की भिड़ंत के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अफरा-तफरी मच गई। चारों तरफ चींख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एक्सप्रेस-वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया गया।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि रटौल अंडरपास के पास कोहरे की वजह से ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जैसे ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया पीछे से आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। ईपीई के आसपास सुबह कोहरा अधिक था। पुलिस ने बताया कि कोहरे की वजह से ईपीई पर रटौल अंडरपास के करीब वाहनों की टक्कर हो गई।

Published: undefined

इस हादसे में पानीपत से धागा लेकर पिलखुवा जा रहे रायबरेली निवासी पिंटू का कैंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया और धागा पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बिखर गया। इसके अलावा दो कारें भी कोहरे की वजह से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गईं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined