हालात

यूपी निकाय चुनाव: 'उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद', CM योगी की रैली में लहराए गए पोस्टर

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मंगलवार को एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें लिखा था, उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सरेआम पुलिस के सामने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद जिस बात की आशंका जताई जा रही थी, वही हो रहा है। पुलिस की कस्टडी में दो लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम योगी सरकार को इस वारदात का सियासी फायदा मिलने लगा है। निकाय चुनाव में इस हत्याकांड को योगी सरकार की उपलब्धि के तौर पर गिनाया जा रहा है। बीजेपी विधायक द्वारा इस हत्याकांड को योगी सरकार की उपलब्धि गनाए जाने के बाद अब सीएम योगी की चुनावी सभा में एक पोस्टर लहराया गया, जिसमें लिखा था, "उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद"।

Published: 03 May 2023, 9:14 AM IST

दरअसल उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मंगलवार को एक पोस्टर जारी कर अपने पति राजू पाल के हत्यारों के खात्मे के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। सीएम योगी मंगलवार को निकाय चुनाव के लिए प्रयागराज में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी सभा में कुछ लोग पोस्टर लेकर पहुंचे। पोस्टर में लिखा था, “उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद।”

Published: 03 May 2023, 9:14 AM IST

मेश पाल की जया पाल द्वारा जारी पोस्टर में सीएम योगी के अलावा बीजेपी विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह की भी फोटो थी। पोस्टर में उमेश पाल, जया पाल और राजू पाल की भी फोटो लगाई गई थी। पोस्टर में लिखा था, “बुलडोजर बाबा जिंदाबाद, सिद्धार्थनाथ सिंह जिंदाबाद।”

Published: 03 May 2023, 9:14 AM IST

ऐसा दूसरी बार है जब निकाय चुनाव के सभा में अतीक और अशरफ की हत्या को योगी सरकार की उपलब्धि के तौर पर गिनाया गया है। इससे पहले सहारनपुर के बीजेपी विधायक राजीव गुंबर ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को 'योगी आदित्यनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि' करार दिया था। बीजेपी विधायक राजीव गुंबर का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना गया कि ऊपर भेजा दिया ना हमने, अतीक को ऊपर पहुंचाया कि नहीं पहुंचाया? अब सहारनपुर के गुंडों की बारी है, इसलिए हमारे उम्मीदवार को वोट दें। सहारनपुर में बीजेपी के मेयर पद के उम्मीदवार अजय कुमार के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान विधायक राजीव गुंबर ने यह बयना दिया था। 

Published: 03 May 2023, 9:14 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 May 2023, 9:14 AM IST