हालात

यूपी: योगी सरकार पर बरसे मंत्री राजभर, कहा, यही हाल रहा तो जनता चुन लेगी दूसरा विकल्प

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम छाती ठोक कर यह कहते हैं कि हमने उत्तर प्रदेश में सरकार बना ली। लेकिन यह एसपी और बीएसपी की नाकामी की वजह से मुमकिन हो पाया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का यही हाल रहा और आने वाले दिनों में राज्य में हम बेहतर काम नहीं कर पाए तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी। राजभर ने आगे कहा, “हम लोग छाती ठोक कर यह कहते हैं कि हमने उत्तर प्रदेश में सरकार बना ली। लेकिन यह एसपी और बीएसपी की नाकामी की वजह से मुमकिन हो पाया था।”

Published: 27 Apr 2018, 2:27 PM IST

मंत्री राजभर यहीं नहीं रुके। उन्होंने कुशीनगर हादसे को लेकर भी योगी सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद स्कूली वहानों की चेकिंग की जा रही है, अगर पहले यह जांच हुई होती तो हादसा नहीं होता। उन्होंने कहा कि 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने से किसी की जिंदगी नहीं खरीदी जा सकती है। राजभर ने यह भी कहा कि सिस्टम कैसे काम कर रहा है, इसे देखना भी राज्य सरकार की जिम्मेदारी होती है।

उत्तर प्रदेश में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज का बीजेपी को समर्थन है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था, जिसमें उसके 4 विधायकों ने जीत हासिल की थी।

Published: 27 Apr 2018, 2:27 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Apr 2018, 2:27 PM IST