हालात

उत्तर प्रदेश: जेल से आजाद होते ही चंद्रशेखर ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा, 2019 लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकेंगे

उत्तर प्रदेश की सहारनपुर जेल से रिहा होने के बाद चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार डरी हुई थी, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट उसे फटकार लगाने वाली थी। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि अपने आप को बचाने के लिए सरकार ने जल्दी मेरी रिहाई का आदेश दे दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया उत्तर प्रदेश की सहारनपुर जेल से भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर रिहा  

भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को आधी रात को यूपी की सहारनपुर जेल से रिहा कर दिया गया है। 16 महीने बाद जेल से रिहा होने के बाद चंद्रशेखर ने एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता में तो क्या विपक्ष में भी नहीं आ पाएगी। चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी के गुंडों से लड़ना है। साथ ही उन्होंने दूसरी पार्टियों को सामाजिक हित में गठबंधन करने की सलाह दी।

Published: 14 Sep 2018, 9:29 AM IST

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं समाज के लिए लगातार संघर्ष करता रहूंगा। बीएसपी और मायावती पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “बीएसपी सुप्रीमो मायावती मेरी बुआ हैं, मेरा उनसे खून का रिश्ता है, मैं उनका विरोध नही करूंगा। 2019 लोकसभा चुनाव मैं नही लड़ूंगा, लेकिन बीजेपी को हराने के लिए काम करूंगा।”

Published: 14 Sep 2018, 9:29 AM IST

चंद्रशेखर ने कहा, “सरकार डरी हुई थी क्योंकि सुप्रीम कोर्ट उसे फटकार लगाने वाली थी। यही वजह है कि अपने आप को बचाने के लिए सरकार ने जल्दी रिहाई का आदेश दे दिया। मुझे पूरी तरह विश्वास है कि वे मेरे खिलाफ दस दिनों के भीतर फिर से कोई आरोप लगाएंगे। मैं अपने लोगों से कहूंगा कि साल 2019 में बीजेपी को उखाड़ फेंकें।”

Published: 14 Sep 2018, 9:29 AM IST

चंद्रशेखर को मई 2017 में सहारनपुर में जातीय दंगा फैलाने के आरोप में रासूका के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इससे पहले बुधवार को योगी सरकार ने चंद्रशेखर को जेल से रिहा करने का आदेश दिया था। चंद्रशेखर की रिहाई पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बयान जारी किया है। बयान के अनुसार, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण को बदले हालात और उनकी मां के आग्रह की वजह से रिहा किया गया है।

(आस मोहम्माद कैफ के इनपुट के साथ)

Published: 14 Sep 2018, 9:29 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Sep 2018, 9:29 AM IST