हालात

यूपी: लॉकडाउन के बीच हादसे से कोहराम, मासूम भाई-बहन की जिंदा जलकर मौत, खेल-खेल में झोपड़ी में लगी आग

पुलिस अधीक्षक राहुल मिठास ने बताया कि सिया गांव में करनपाल सिंह के बच्चे संजना, सिम्मी और विशाल घर से कुछ दूरी पर खेत में बनी झोपड़ी में खेल रहे थे। इसी दौरान वहां रखी माचिस की तीली बच्चों ने जला दिया, जिससे झोपड़ी में आग लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कोरोना लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के ककरबई थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के सिया गांव में खेल-खेल में बच्चों से झोपड़ी में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर मासूम भाई और बहन की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल मिठास ने शुक्रवार को बताया कि सिया गांव में करनपाल सिंह के बच्चे संजना (4), सिम्मी (3) और विशाल (2) घर से कुछ दूरी पर खेत में बनी झोपड़ी में खेल रहे थे। इसी दौरान वहां रखी माचिस की तीली बच्चों ने जला दिया, जिससे झोपड़ी में आग लग गई।

Published: 24 Apr 2020, 11:10 AM IST

इस बीच संजना (4) मचान से कूदकर अपने परिजनों को बताने चली गयी, लेकिन तब तक झोपड़ी आग की लपटों से घिर गई और सिम्मी (3) और उसका दो साल का भाई विशाल आग में बुरी तरह से झुलस गया।

उन्होंने बताया कि परिजन दोनों बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दोनों मृत बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और घटना की जांच करवाई जा रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 24 Apr 2020, 11:10 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Apr 2020, 11:10 AM IST