हालात

योगी राज में सुरक्षित नहीं हैं महिलाएं, अलीगढ़ में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अलीगढ़ पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में उत्तर प्रदश में महिलाओं और बच्चियों के साथ बेरहमी थमने का नाम नहीं ले रही है। अलीगढ़ में एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि यहां पर चार साली बच्ची के साथ दुष्कर्म की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात जाकिर नगर इलाके में हुई। आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पाया। उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Published: undefined

इससे पहले दो जून को ढाई साल की एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर से बरामद हुआ था। उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे और उसकी आंखें निकाल ली गई थीं। बाद में पता चला कि आरोपियों ने बच्ची की हत्या इसलिए कर दी थी, क्योंकि उसके पिता ने 10 हजार रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर पाया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन इस घटना के कारण देश भर में आक्रोश देखने को मिला।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined