हालात

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार शंकर मिश्रा कौन है?

आश्चर्यजनक रूप से, लिंक्डइन पर शंकार मिश्रा का कोई प्रोफाइल नहीं है, और ऐसा लगता होता है कि या तो उसे हटा दिया गया है, या पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म द्वारा समाप्त कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशान करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया है। सवाल यह है कि महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा कौन है? अमेरिका स्थित वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो के भारत चैप्टर के बर्खास्त उपाध्यक्ष शंकर मिश्रा ने पिछले साल नवंबर में बिजनेस क्लास न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की उड़ान में एक वृद्ध महिला पर पेशाब करके अपने शर्मनाक कृत्य से दुनिया को चौंका दिया।

मिश्रा मुंबई के रहने वाले हैं। वह 2021 में अमेरिका के सबसे बड़े राष्ट्रीय बैंकों और वित्तीय सेवा प्रदाता में से एक, वेल्स फार्गो में शामिल हुए थे। अपोलो.आईओ पर उपलब्ध उनकी संक्षिप्त प्रोफाइल के अनुसार, वह पहले 2016-2021 तक एक अन्य प्रमुख बहुराष्ट्रीय बैंक से जुड़े थे।

Published: undefined

आश्चर्यजनक रूप से, लिंक्डइन पर उनका कोई प्रोफाइल नहीं है, और ऐसा प्रतीत होता है कि या तो उसे हटा दिया गया है, या पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म द्वारा समाप्त कर दिया गया है।

वेल्स फार्गो कंपनी ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा- वेल्स फार्गो कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के उच्चतम मानकों पर रखता है और हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं। इस व्यक्ति को वेल्स फारगो से हटा दिया गया है। हम कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहे हैं।

वेल्स फार्गो एक प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी है जिसके पास लगभग 1.9 ट्रिलियन डॉलर की संपत्ति है, और यह अमेरिका में 10 प्रतिशत से अधिक छोटे व्यवसायों को सेवा प्रदान करती है।

Published: undefined

वहीं, एक बयान जारी कर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को बेंगलुरु से शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली लेकर पहुंच गई। आज शंकर मिश्रा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined