हालात

कौन है ड्रग के साथ पकड़ी गई युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी, जिसने बहुत कम समय में संगठन में बनाई जगह

पामेला गोस्वामी सोशल मीडिया पर बीजेपी की विचारधारा के अनुसार अपनी राय रखने के लिए चर्चा में रही हैं। उन्होंने किसान आंदोलन पर भी काफी कुछ लिखा और बोला है। हाल में आंदोलन का समर्थन करने पर उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर टिप्पणी की थी।

फोटो सौजन्यः IANS
फोटो सौजन्यः IANS 

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दिन पहले कार में कोकीन के साथ गिरफ्तार की गई बीजेपी की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की सचिव पामेला गोस्वामी एक पूर्व मॉडल है, जो जुलाई 2019 में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुई थी।

पामेला गोस्वामी 2019 में बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष की उपस्थिति में बंगाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा और अभिनेता सुरोजीत चौधरी के साथ बीजेपी में शामिल हुई थी। आगे चलकर, पामेला को बीजेवाईएम की पश्चिम बंगाल इकाई का सचिव नियुक्त किया गया और तब से वह पार्टी गतिविधियों में बहुत सक्रिय रहने लगी।

Published: undefined

उनके सोशल मीडिया पोस्ट सभी महत्वपूर्ण घटनाओं या कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति को दर्शाते हैं। उनके पोस्ट से यह भी पता चलता है कि वह कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर आयोजित 'पराक्रम दिवस समारोह' में शामिल हुई थीं। एक फरवरी को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया, "एक दोपहर एक आदिवासी परिवार के साथ बिताया। उनके साथ बातचीत की, उन्होंने अपनी समस्याओं को साझा किया, हमने एक संभावित समाधान प्रदान किया।"

Published: undefined

पामेला गोस्वामी सोशल मीडिया पर बीजेपी की विचारधारा के अनुसार अपनी राय व्यक्त करने के लिए हमेशा से चर्चा में रही हैं। उन्होंने दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन पर भी काफी कुछ लिखा और बोला है। आंदोलन का समर्थन करने पर उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर टिप्पणी की थी। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा था, "पर्याप्त जानकारी और ज्ञान के बिना भारत के आंतरिक मुद्दों के बारे में बोलने से बचें। असली किसान ऐसे आतंकवादियों से शर्मिदा हैं, बिचौलिए जो किसानों को इन सब से वंचित करते हैं।"

Published: undefined

इतना ही नहीं, वह मिया खलीफा को अपने वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ने के लिए आईएसआई द्वारा हायर की गई एजेंट तक बता चुकी हैं। पामेला ने कहा था कि, "वे किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे चीनी कॉलोनी बना सके।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined