हालात

बिहार में उपचुनाव के बाद बदल जाएगी सरकार? तेजस्वी बोले- धैर्य रखिए, 2 नवंबर को मिल जाएगी खबर

काफी दिनों से सियासत से दूर रहने वाले आरजेडी प्रमुख लाला यादव ने उपचुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे। वह चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। लालू प्रसाद यादव के पटना लौटने के बाद अब वह आगामी उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने की तैयारी में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में उपचुनाव के नजदीक आते ही राज्य में सियासी सगर्मियां तेज गई हैं। चर्चा इस बात पर भी होने लगी है कि क्या उपचनाव के बाद राज्य में सरकार बदल जाएगी? इस चर्चा को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने और हवा दे दी है। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि इन सीटों पर जीत हासिल करने के बाद बिहार में अपनी नई सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि धैर्य रखिए और 2 नवंबर का इंतजार कीजिए।

खास बात यह है कि काफी दिनों से सियासत से दूर रहने वाले आरजेडी प्रमुख लाला यादव ने उपचुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे। वह चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। लालू प्रसाद यादव के पटना लौटने के बाद अब वह आगामी उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने की तैयारी में हैं।

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने लालू यादव की रैली को लेकर ‘द क्विंट’ से बातचीत में कहा कि लालू जी को लोगों का प्यार खींच लाया है। तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू यादव अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह जा रहे हैं। कुछ चीजें हमें ध्यान रखनी होंगी।

तेजस्वी यादव ने बताया कि बुधवार को जो दो जनसभाएं होंगी वह ऐतिहासिक जनसभा होगी। उन्होंने कहा कि जनसभाओं में काफी भीड़ होगी। बड़ी संख्या में लोग लालू जी की एक झलक पाने और सुनने के लिए आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज कुशेश्वरस्थान और तारापुर में दो चुनावी सभाएं करेंगे। 30 अक्टूबर को यहां पर उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined