हालात

खट्टर सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं, बस कंडक्टर ने की महिला की जूते से पिटाई, वीडियो वायरल

हरियाणा के अंबाला छावनी के बस स्टैंड परिसर में एक कंडक्टर ने महिला की जूते से पिटाई कर दी। कंडक्टर ने बस के हेल्पर से वीडियो भी बनवाया और इसका वीडियो वायरल कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

खट्टर सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला अंबाला का है। जहां छावनी के बस स्टैंड परिसर में एक बस कंडक्टर ने महिला की जूतों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं कंडक्टर ने बस के हेल्पर से वीडियो भी बनवाया और वायरल कर दिया। खबरों के मुताबिक, कंडक्टर का कहना था कि महिला ने करीब 8 महीने पहले उस पर झूठा छेड़खानी का आरोप लगाकर पिटाई की थी। वहीं महिला ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि जगाधरी से द बन कारपोरेटिव सोसाइटी का कंडक्टर नरेंद्र कुमार अपनी बस को लेकर अंबाला शहर आ रहा था। छावनी बस स्टैंड परिसर जैसे ही बस पहुंची ही कंडक्टर ने बस से महिला को बाल पकड़ नीचे उतार लिया। इसके बाद जूतों से महिला को पीटना शुरू कर दिया। जिस दौरान बस का कंडक्टर महिला की पिटाई कर रहा था उस समय बस का हेल्पर वीडियो बना रहा था।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, इस हमले के बाद पीड़िता को काफी चोटें आई हैं। अंबाला के पड़ाव थाना के एसएचओ मनीष ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। इसके बाद पड़ाव पुलिस पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल ले गई।

Published: undefined

चलिए बताते हुए पूरा विवाद शुरु कहा से हुआ। इस घटना की तार 8 महीने पहले की घटना से जुड़ी है। 19 सितंबर 2018 को महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में कंडक्टर नरेंद्र को पीटा था। महिला के अलावा भीड़ ने भी उसकी पिटाई की थी। लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाते हुए उसे थाना तक लेकर गए थे। जब मामला थाने तक पहुंचा तो महिला का कहना था कि उसके साथ नरेंद्र ने नहीं, किसी और ने छेड़छाड़ की थी। गलतफहमी हो गई। ऐसे में माना जा रहा है कि इसी घटना का बदला लेने के लिए नरेंद्र ने महिला के साथ मारपीट की और उसका वीडियो बनाया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined