हालात

काम की खबर: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को यातायात रहेगा बाधित, इन रास्तों से भी रहें बचकर

भारतीय सेना में 'अहीर रेजिमेंट' के गठन की मांग के समर्थन में बुधवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक तक प्रस्तावित मार्च के कारण दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर यातायात बाधित हो सकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय सेना में 'अहीर रेजिमेंट' के गठन की मांग के समर्थन में बुधवार को खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक तक प्रस्तावित मार्च के कारण दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर यातायात बाधित हो सकता है। गुरुग्राम पुलिस ने एक बयान में इसकी जानकारी दी है।

Published: undefined

बयान में कहा गया है कि राजमार्ग खंड को यातायात के लिए बंद कर दिया जाएगा। इसके अलावा, सार्वजनिक असुविधा को कम करने के लिए विभिन्न यातायात प्रतिबंधों और डायवर्जन की योजना बनाई गई है।

Published: undefined

बयान के अनुसार, जयपुर से यात्रियों को खेरकी दौला टोल (गिवो कट) से ठीक पहले दक्षिणी पेरिफेरल रोड (एसपीआर) के लिए निर्देशित किया जाएगा और सोहना रोड के माध्यम से अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सकते हैं।

Published: undefined

दिल्ली से वाहनों के आवागमन को गोल्फ कोर्स रोड और सोहना रोड के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है। हीरो होंडा चौक से सुभाष चौक और पटौदी रोड की ओर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा।

Published: undefined

बयान में बताया गया, "सभी भारी/माल वाहन, सड़क खंड पूरे दिन के लिए बंद रहेगा। जयपुर से सभी भारी/माल वाहनों को कुंडली मानेसर पलवल (केएमपी) को पंचगांव से दिल्ली और फरीदाबाद जाने के लिए लेने की सलाह दी जाती है। साथ ही, दिल्ली से, सभी भारी/माल वाहनों को सोहना रोड और केएमपी लेने की सलाह दी जाती है।"

Published: undefined

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी (यातायात) रविंदर सिंह तोमर ने कहा, "सभी प्रमुख बिंदुओं पर वाहनों को डायवर्ट करने के लिए कई ट्रैफिक कर्मियों को तैनात किया जाएगा। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined