हालात

योगी ने किया एलीवेटेड रोड का उद्घाटन, लेकिन सोशल मीडिया दे रहा अखिलेश यादव को धन्यवाद

दिल्ली और यूपी को जोड़ने वाले एलीवेटेड रोड को यूं तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया, लेकिन ‘राम राम जपना - पराया माल अपना’, कह, सोशल मीडिया पूर्व सीएम अखिलेश यादव को धन्यवाद दे रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गाज़ियाबाद में एक एलीवेटेड रोड का उद्घाटन किया। लेकिन, दिल्ली को गाज़ियाबाद से जोड़ने वाले इस रोड की सौगात के लिए सोशल मीडिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया जा रहा है। वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस रोड का उद्घाटन कर इसे खोल दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन एसपी कार्यकर्ताओं की धरपकड़ शुरु कर दी और मामला दर्ज किया। इतना ही नहीं कई वरिष्ठ एसपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनके घरों में नजरबंद कर दिया गया है।

Published: undefined

दरअसल दिल्ली-यूपी सीमा पर यूपी गेट से गाजियाबाद के राजनगर एक्सेंशन का काम 2014 में अखिलेश यादव सरकार के कार्यकाल में शुरु हुआ था। गाजियाबाद प्राधिकरण इसे देश का सबसे लंबा एलीवेटेड रोड बता रहा है। इस पर 1400 करोड़ से ज्यादा की लागत आई है। इसीलिए इस रोड को लेकर अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया जा रहा है।

Published: undefined

वहीं समाजवादी पार्टी प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने इसे दूसरे की योजनाओं का श्रेय लेने वाला कदम करार देते हुए ट्वीट किया कि, “राम राम जपना, पराया माल अपना”

Published: undefined

उन्होंने मौजूदा योगी सरकार पर व्यंग्य कि पहले तो सड़कों, पुलों और इमारतों को बनाए जाने की खबरें आती थीं, लेकिन अब सिर्फ 100 फुट ऊंची प्रतिमाएं बनाने के निमंत्रण आते हैं। सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं।

Published: undefined

इस बीच खबरें हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को नजर बंद करना शुरू कर दिया है। विरोध की आशंका पर प्रदेश महिला आयोग की पूर्व सदस्य राज देवी चौधरी के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: तमिलनाडु के चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस लॉरी की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

  • ,
  • 'दिल टूट गया है..' पहले नामांकन के लिए जद्दोजहद और फिर पर्चा खारिज, श्याम रंगीला ने बयां किया अपना दर्द

  • ,
  • हरियाणा की BJP सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे वह लोगों को दिखा सके, उनके पास भविष्य के लिए भी कोई योजना नहीं: हुड्डा

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: स्लोवाक के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको गोलीबारी में घायल, सरकारी बैठक के बाद हुई फायरिंग

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार में 5वें चरण में दिलचस्प मुकाबला, 4 सीटों पर नए 'योद्धा' दे रहे हैं पुराने को टक्कर