राजनीति

हर महीने दिल्ली में सुंदरकांड कराएगी AAP, लोग बोले- राजनीति बदलने आए थे, आप खुद ही बदल गए

उनके इस फैसले पर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने सौरभ भारद्वाज को टैग कर लिखा कि हमने आपको पूजा पाठ के लिए दिल्ली की विकास के लिए चुना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में ‘बंजर बली’ एक बड़ा मुद्दा बनकर उभरे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर गए और हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। वहीं अब ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की है कि अलग-अलग इलाकों में हर मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। सौरव भारद्वाज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

Published: undefined

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘सुन्दर कांड का पाठ का आयोजन मंगलवार शाम 4:30 बजे, 18 जनवरी (मंगलवार) प्राचीन शिव मंदिर, चिराग दिल्ली में किया जाएगा।’ ग्रेटर कैलाश से AAP विधायक सौरभ भारद्वाज के मुताबिक, प्रत्येक महीने के पहले मंगलवार को उनके क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा।

Published: undefined

उनके इस फैसले पर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने सौरभ भारद्वाज को टैग कर लिखा कि हमने आपको पूजा पाठ के लिए दिल्ली की विकास के लिए चुना है। उसने लिखा, ‘माफ कीजिए ! हमने इस पूजा पाठ के लिए आपको नही चुना । फिर आप में और बीजेपी मे कोई अंतर नहीं। अगर ये काम करेंगे तो देश छोड़े। दिल्ली मे भी आपकी आवश्यकता नहीं है। सरकार के ये काम है ?’

Published: undefined

वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि लोग बीजेपी से धर्म की वजह से ही भाग रहे हैं। आप राजनीति बदलने के चक्कर में खुद ही बदल गए।

Published: undefined

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में बजरंग बली-हनुमान भी बड़ा मुद्दा बन गए। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी दोनों पार्टी के नेताओं की ओर से हनुमान को लेकर बयान आए थे। इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल ने एक टेलीविजन शो के दौरान हनुमान चालीसा तक पढ़कर सुनाया था, वहीं हनुमान चालीसा पाठ पर बीजेपी नेताओं ने केजरीवाल को घेरा भी था।

Published: undefined

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने चौहान ने तो बिना नाम लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा था कि हनुमान से आज के 'लंकेश्वर' भी डरते हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा- केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा।

मतदान के दिन और 11 फरवरी को मतगणना में भारी जीत के बाद आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली के हनुमान मंदिर में गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined