राजनीति

अखिलेश ने अपनी पार्टी में बीएसपी और बीजेपी नेताओं का किया स्वागत, कहा- सदमे में है...

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) नेता रितेश पांडे के पिता और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे सोमवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) नेता रितेश पांडे के पिता और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे सोमवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल हो गए। बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा भी सोमवार को अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो गईं। भाजपा के पूर्व विधायक बृजेश मिश्रा सौरभ और कांति सिंह अन्य लोगों में शामिल थे, जो सपा में शामिल हो गए।

Published: undefined

बसपा और भाजपा के नेताओं का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा कि उनकी मौजूदगी से उनकी पार्टी को मजबूती मिलेगी। सपा नेता ने दोहराया कि सत्ता में आने पर वह 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। उन्होंने कहा, "जब से मैंने मुफ्त यूनिट की घोषणा की है, भाजपा सदमे में है। भाजपा ने राज्य में बिजली उत्पादन और ट्रांसमिशन में सुधार के लिए कुछ नहीं किया है।"

Published: undefined

अखिलेश ने कहा कि भाजपा झूठे दावे करने और झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा, "लोगों ने ऐसे झूठे लोगों को सत्ता से हटाने का फैसला किया है।"

Published: undefined

सपा के अपराधियों की पार्टी होने के भाजपा के आरोप का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा, "एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा आपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेता भाजपा में है। दरअसल भाजपा के पास एक नई वॉशिंग मशीन है जो सभी अपराधियों को मिलती है। जब वे उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो सफेदी कर दी जाती है।"

उन्होंने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने तक उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined