राजनीति

तेजस्वी यादव लापता, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 रुपए का ईनाम, बिहार में लगे पोस्टर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर को खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम के शख्स ने मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए हैं। जिसमें लिखा है, “नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम। 

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव के बाद से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आ रहे हैं। उनके अपने दल के नेताओं को भी नहीं पता है कि तेजस्वी कहां हैं। उनके लापता होने पर अब विपक्ष भी सवाल उठाने लगा है। वहीं मुजफ्फरपुर में उनके लापता होने के होर्डिंग्स और पोस्टर लगे हैं। जिस पर लिखा है कि तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

Published: undefined

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर को खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम के शख्स ने मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए हैं। जिसमें लिखा है, “नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम। नोट- 2019 लोकसभा के परिणाम के बाद से लापता हैं।”

Published: undefined

बता दें कि बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव प्रतिपक्ष के नेता हैं। लेकिन सत्तापक्ष का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद और मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई मौतों के बाद वह राजनीति से गायब हैं। इस बीच उनकी ही पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद ने कहा कि शायद वो विदेश में क्रिकेट मैच देखने गए हों।

Published: undefined

इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं। यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined