राजनीति

गुजरात चुनावः केजरीवाल ने इसुदान गढ़वी को बनाया AAP का मुख्यमंत्री उम्मीदवार, सर्वे के जरिये चुनने का किया दावा

केजरीवाल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी सीएम चेहरे की घोषणा नहीं कर रही है, बल्कि यह गुजरात के अगले मुख्यमंत्री की घोषणा कर रही है। उन्होंने कहा कि आप के पक्ष में लहर है। गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी जनमत सर्वे गलत साबित होंगे। नतीजे आ चुके हैं।

फोटोः @AamAadmiParty
फोटोः @AamAadmiParty 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए इसुदान गढ़वी को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है। केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात की जनता ने गढ़वी को सीएम चेहरे के तौर पर चुना है।

Published: undefined

सर्वे से सीएम चेहरे के चयन का दावा

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में दावा किया कि पार्टी को मुख्यमंत्री के नाम का चयन करने के लिए 16,48,000 प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिनमें से 73 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने इसुदान गढ़वी को सीएम के चेहरे के रूप में चुना।

Published: undefined

गुजरात में आप की लहरः केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, "आज आम आदमी पार्टी सीएम चेहरे की घोषणा नहीं कर रही है, बल्कि यह गुजरात के अगले मुख्यमंत्री की घोषणा कर रही है। उन्होंने कहा कि आप के पक्ष में लहर है। गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी जनमत सर्वे गलत साबित होंगे। नतीजे आ चुके हैं।"

Published: undefined

सारे सर्वे गलत होने का दावा

अपने दावों के समर्थन में केजरीवाल ने कहा कि अतीत में जब आप ने पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा था, तब कई जनमत सर्वे आप के पक्ष में एक भी सीट नहीं दिखा रहे थे। लेकिन, पार्टी ने 28 सीटें जीतकर सरकार बनाई। पंजाब में, आप ने ओपिनियन पोल को गलत साबित कर दिया है। गुजरात में भी इस बार ओपिनियन पोल गलत साबित होने जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined