राजनीति

हार की आहट से बीजेपी में हाहाकार ! अमित शाह ने रद्द किया कार्यक्रम, खट्टर को फटकार

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सत्ता जाती दिख रही है। कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है। खट्टर सरकार का खत्मा तय लग रहा है। हरियाणा में एक नई सरकार शपथ लेती दिख रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सत्ता जाती दिख रही है। कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है। खट्टर सरकार का खत्मा तय लग रहा है। हरियाणा में एक नई सरकार शपथ लेती दिख रही है। हालांकि अभी ये रुझान हैं। नतीजे आने में अभी भी थोड़ा वक्त है। वहीं हार की आहट से बीजेपी में हाहाकर मच गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है और वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है।

Published: 24 Oct 2019, 12:13 PM IST

हरियाणा में बीजेपी बहुमत से बहुत दूर नजर आ रही है। बीजेपी को पिछड़ता देख केंद्रीय गृहमंत्री भी सक्रिय हो गए हैं। तेजी से बदलते घटनाक्रम पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नजर रखे हुए हैं। उन्हें आज ग्रेटर नोएडा में आईटीबीपी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाना था। हालांकि ऐन वक्त पर अमित शाह कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने। अमित शाह की जगह MoS गृह कृष्ण रेड्डी कार्यक्रम में पहुंचे।

Published: 24 Oct 2019, 12:13 PM IST

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है। दरअसल हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान हुआ था। हालांकि अभी तक हरियाणा में रुझानों में किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

Published: 24 Oct 2019, 12:13 PM IST

हरियाणा में बीजेपी को बहुमत मिलता दिखाई नहीं दे रहा है। जिसके बाद सरकार बनाने की कवायद भी तेज होने लगी है। बीजेपी भी जेजेपी से संपर्क साध रही है। इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है। खट्टर आज दोपहर ही दिल्ली पहुंच रहे हैं।

Published: 24 Oct 2019, 12:13 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Oct 2019, 12:13 PM IST