राजनीति

पीएम मोदी ने दोहराई अपनी बात तो शिवसेना ने कसा तंज, बार-बार एक ही भाषण से तालियां मिलेंगी, वोट नहीं

बता दें कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अपने भाषणों में अनुच्छेद 370 और सीएए पर पीछे नहीं हटने की बात कहते रहते हैं। मोदी ने हाल ही में अपने भाषण एक बार फिर से इस बात का जिक्र किया, जिस पर शिवसेना ने सवाल उठाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

शिवसेना ने एक बार फिर से केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए निशाना साधा है। प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि एक ही बयान को बार-बार देने से बात नहीं बनेगी। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामान’ में लिखे संपादकीय के जरिए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और अनुच्छेद 370 पर सवाल उठाए हैं। संपादकीय में मोदी सरकार को सलाह दी गई है कि वो अनुच्छेद 370 और सीएए का राजनीतिक फायदा उठाने की जगह काम पर फोकस करे।

Published: undefined

बता दें कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अपने भाषणों में अनुच्छेद 370 और सीएए पर पीछे नहीं हटने की बात कहते रहते हैं। मोदी ने हाल ही में अपने भाषण एक बार फिर से इस बात का जिक्र किया, जिस पर शिवसेना ने सवाल उठाए। शिवसेना ने पीएम मोदी से पूछा कि आखिर उन पर दबाव बना कौन रहा है?

Published: undefined

संपादकीय में कहा गया है कि दिल्ली में बीजेपी की हार बताती है कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी दिशा बदलने की जरूरत है। बार-बार एक ही भाषण से तालियां तो मिल जाएंगी लेकिन वोट दूसरे खेमों में बंट जाएंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐसा ही हुआ है।

Published: undefined

शिवसेना ने ‘सामना’ के संपादकीय में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, ‘पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि कितना भी दबाव क्यों न बन जाए हमारी सरकार अनुच्छेद 370 और सीएए पर पीछे नहीं हटेगी। प्रधानमंत्री और अमित शाह ने दिल्ली चुनाव के हर भाषण में यही बात कही। लोगों ने बीजेपी के इस प्रचार को खारिज कर दिया। अब प्रधानमंत्री ने वाराणसी में भी यही भाषण दिया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि पीएम मोदी पर आखिर दबाव बना कौन रहा है?’

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined