राजनीति

योगी सरकार के एक करोड़ नौकरी के मेगा शो पर समाजवादी पार्टी ने ली चुटकी, बताया- नौकरी विनाशक बीजेपी सरकार

उत्तर प्रदेश में 26 जून को मेगा रोजगार अभियान की शुरूआत होने जा रही है, जिसमें योगी सरकार ने एक करोड़ से ज्यादा रोजगार देने का दावा किया है। इस आयोजन में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ऑनलाइन मौजूद रहेंगे। समाजवादी पार्टी ने इस दावे पर चुटकी ली है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पीएम मोदी की मौजूदगी में आगामी 26 जून को एक मेगा शो में एक करोड़ नौकरी देने के दावों पर समाजवादी पार्टी ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा कि इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके, एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे हैं।

Published: undefined

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार की कटिंग पोस्ट करते हुए कहा गया, "रोगी सरकार ने सिर्फ युवाओं को ठगने का काम किया है। 2017 से 2020 तक एक भी नौकरी भर्ती बिना भ्रष्टाचार के पूरी ना कर सके यूपी में। झूठ बोलने में नंबर एक सीएम। इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों फूंक कर एक सुई का कारखाना तक ना लगा सके। एक करोड़ नौकरी देने का भ्रामक प्रचार करवा रहे।"

Published: undefined

पार्टी ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा कि “12 हजार सरकारी नौकरियों पर कुंडली मारे बैठे सीएम लाखों युवाओं का भविष्य कर रहे चौपट। एसपी सरकार में यूपीएसएससी में निकाले गए 11 अलग-अलग विज्ञापनों समेत बीजेपी सरकार में निकाले गए 12 विज्ञापनों की भर्तियों को बीजेपी सरकार ने अलग-अलग स्तर पर अटका रखा है। नौकरी विनाशक बीजेपी सरकार।”

एक और पोस्ट में समाजवादी पार्टी ने लिखा कि "भारत के इतिहास में पहली बार डीजल की कीमत पेट्रोल से भी पार। देश में है बीजेपी सरकार जो कर रही युवाओं, गरीबों और मध्यम वर्ग पर निरंतर आर्थिक अत्याचार। पेट्रोल डीजल के दाम बांधे सरकार।"

Published: undefined

बता दें कि 26 जून को उत्तर प्रदेश में मेगा रोजगार अभियान की शुरूआत होने जा रही है। इसके लिए 26 जून को एक मेगा शो की तैयारी जोरों पर है, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन मौजूद रहेंगे। लॉकडाउन के बाद से पीएम मोदी पहली बार किसी राज्य से जुड़े ऐसे किसी आयोजन में शिरकत करेंगे। इस आयोजन में मुख्यमंत्री योगी एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देकर नया रिकॉर्ड बनाएंगे। इतना ही नहीं यह देश का पहला राज्य होगा जो एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined