राजनीति

लॉकडाउन के बीच दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी, बीजेपी ने साधा निशाना, तेजप्रताप बोले- मेरा अर्जुन आ गया

कोरोना वायरस संक्रमण के कहर बीच बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना पहुंच गए हैं। उनके पटना पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी ने कटाक्ष करते हुए उन्हें 21 दिनों तक क्वारंटीन सेंटर में रहने को कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस संक्रमण के कहर बीच बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना पहुंच गए हैं। उनके पटना पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी ने कटाक्ष करते हुए उन्हें 21 दिनों तक क्वारंटीन सेंटर में रहने को कहा है। कोरोना संक्रमण के इस दौर में पटना से बाहर रहने पर विराधियों के निशाने पर चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता सोमवार की देर रात सड़क मार्ग से पटना पहुंचे हैं। यह जानकारी तेजस्वी के बड़े भाई और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी विशेष अनुमति मिलने के बाद पटना पहुंचे हैं।

Published: undefined

तेजप्रताप ने संवाददाताओं से बात करते हुए अपने अंदाज में कहा, "मेरा अर्जुन आ गया है। अब मैं और अर्जुन मिलकर लड़ाई लड़ेंगे।" उन्होंने कहा कि अभी चुनाव नहीं, कोरोना पर फोकस है। कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़नी है, इसके लिए तेजस्वी से मिलकर जल्द ही रणनीति बनेगी।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि आरजेडी के विरोधी तेजस्वी के इस दौर में बिहार से बाहर रहने पर लगातार निशाना साध रहे थे। इधर तेजस्वी के पटना लौटने पर बीजेपी ने तेजस्वी पर कटाक्ष किया किया है। बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा, "कोरोना के खिलाफ युद्धरत बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भाई देश-विदेश के किसी गुप्त स्थान पर ऐशो-आराम फरमा रहे थे। हमलोग आने के लिए कहे, लेकिन नहीं माने। जब जनता ने 'तेजस्वी भगोड़ा है' व 'तेजस्वी लापता है' ट्विटर ट्रेंड कराना शुरू किया तो आ गए। बिहार में तेजस्वी जी का स्वागत है।"

Published: undefined

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "लॉकडाउन में भारत और बिहार सरकार का नियम-कानून सभी पर लागू होता है। तेजस्वी भी दिल्ली से आने के बाद जांच-स्क्रीनिंग कराएं और 21 दिन का वक्त किसी कोरेंटाइन सेंटर में बिताएं। सिर्फ जुबानी जुगाली करने से नहीं होगा, अब सिस्टम को फॉलो कीजिए जिससे व्यवस्था का अनुभव भी होगा।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined