राजनीति

बंगाल चुनाव से पहले सौरव गांगुली को अपने साथ जोड़ना चाहती थी बीजेपी, दादा ने दिया चौंकाने वाला जवाब

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अक्सर चुनाव से पहले बड़ी हस्तियों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करती है। ताकी काम न सही नाम के बदौलत ही लोग पार्टी को वोट कर सकें। बीजेपी की एक ऐसी ही कोशिश में नाकामी मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अक्सर चुनाव से पहले बड़ी हस्तियों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करती है। ताकी काम न सही नाम के बदौलत ही लोग पार्टी को वोट कर सकें। बीजेपी की एक ऐसी ही कोशिश में नाकामी मिली है। दरअसल बीजेपी सौरव गांगुली को अपने साथ जोड़ना चाहती थी, लेकिन दादा ने पार्टी ना कह दिया है। पार्टी दादा की लोकप्रियता को भुनाना चाहती थी। बतौर क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल में जो लोकप्रियता हासिल की है, उसका कोई सानी नहीं है। लेकिन सौरव गांगुली ने फिलहाल राजनीति की पिच पर उतरने से इंकार कर दिया है।

Published: 03 Nov 2020, 1:30 PM IST

टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सौरव गांगुली ने अपने फैसले से भाजपा लीडरशिप को भी अवगत करा दिया है। गांगुली ने कहा है कि वह अपनी क्रिकेट की जिम्मेदारियों को निभाने में व्यस्त हैं और उसी में खुश हैं। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली ने भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव में प्रचार करने से भी इंकार कर दिया है।

Published: 03 Nov 2020, 1:30 PM IST

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधान सभा चुनाव होने वाले हैं। पार्टी चुनाव में जीत हासिल करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए हर तरह के पैंतरे भी आजमाया जा रहा है। पीएम से लेकर पार्टी के हर नेता टीएमसी चीफ ममता बनर्जी पर निशाना साधने में लगा है। लेकिन बंगाल में कोई ऐसा नेता नहीं दिखता जो ममता बनर्जी को टक्कर दे सके। ऐसे में पार्टी बंगाल में किसी बड़ी हस्ती को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में जुटी है। लेकिन दादा की ना के बाद उसे एक झटका जरूर लगा है।

Published: 03 Nov 2020, 1:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Nov 2020, 1:30 PM IST