सोशल वायरल

प्यार में धोखा खाया तो बन गया 'बेवफा चायवाला', प्रेमी जोडों को मुफ्त में पिलाते हैं चाय

ऐसे तो प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी, लेकिन बिहार के नवादा में एक ऐसे प्रेमी भी हैं जो प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोल ली।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ऐसे तो प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी, लेकिन बिहार के नवादा में एक ऐसे प्रेमी भी हैं जो प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोल ली। 'बेबफा चायवाले' नाम से इस चाय दुकान में सफल प्रेमी जोड़ों में मुफ्त में चाय पिलायी जाती है।

Published: 16 Mar 2022, 10:33 PM IST

'बेवफा चायवाले' दुकान के मालिक मंटन कुमार पिछले कई वर्षों से एक लड़की से प्रेम संबंध में थे, लेकिन बेरोजगारी के कारण प्रेमिका ने मंटन को छोड़ दिया। मंटन उस लड़की से सच्चा प्यार करते हैं। मंटन बताते हैं कि प्रेमिका के छोड़ जाने के बाद वे काफी सदमे थे, लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद उन्हें लगा कि वे कुछ ऐसा रोजगार करेंगे, जिससे लोगों को भी इस विफल प्रेम कहानी का पता चल सके।

Published: 16 Mar 2022, 10:33 PM IST

इसके बाद उसने नगर के गांधी स्कूल के बगल में चाय दुकान खोलने का निर्णय ले लिया और उसका नाम भी बेवफा चायवाला रख दिया। मंटन का मानना है कि बहुत कम लोगों को प्यार नसीब होता है। अक्सर लोगों को प्यार में धोखा ही मिलता है। कुछ लोग धोखा खाने के बाद रास्ता भटककर गलत रास्ते पर निकल जाते हैं, लेकिन हमने व्यवसाय करने का मन बनाया।

Published: 16 Mar 2022, 10:33 PM IST

मंटन अपनी दुकान में कई तरह की शायरी के पोस्टर भी लगा रखे हैं, जिससे प्यार में धोखा खाए लोगों को यहां आने पर मन बहल सके। बी फार्मा कर चुके मंटन बताते हैं कि उनके भाई भी इस काम में मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि इस दुकन में शायरी के पोस्टरों के जरिए धोखा खाए प्रेमियों को जहां मनोरंजन उपलब्ध करवाया जाता है, वहीं सफल प्रेमियों को यहा मुफ्त में चाय पिलाई जाती है।

उन्होंने बताया कि इस चाय की मिठास की प्रेमी जोड़ों के लिए विशेष ऑफर है। यहां उन्हें मुफ्त में चाय पिलाई जाती है। मंटन कहते हैं कि उनकी चाय को स्थानीय लोग भी खूब पसंद करते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 16 Mar 2022, 10:33 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Mar 2022, 10:33 PM IST