सोशल वायरल

एमपीः खुफिया विभाग की रिपोर्ट से जब निकली बीजेपी की हार की खबर, तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ‘मामा तो गयो’

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की अपनी ही इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट की एक रिपोर्ट में आगामी चुनाव में बीजेपी के सत्ता से बाहर होने का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा चुनाव में बीजेपी बुरी तरह हार रही है और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

शिवराज सरकार अपनी ही इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट की एक खुफिया रिपोर्ट से सकते में है। मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट की एक खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता से बेदखल हो सकती है और कांग्रेस बहुमत से सरकार बना सकती है। यह टॉप सीक्रेट रिपोर्ट 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने पेश की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से 128 पर कांग्रेस पार्टी बीजेपी से आगे निकल सकती है। जबकि प्रदेश में लगभग डेढ़ दशक से सत्ता पर काबिज बीजेपी को केवल 92 सीटों पर जीत मिलने के आसार हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीजेपी सरकार के कई मंत्री चुनाव हार सकते हैं।

इस रिपोर्ट में क्षेत्रवार ब्यौरा देते हुए कहा गया है कि बीजेपी आगामी चुनाव में बुरी तरह पिछड़ रही है। रिपोर्ट में बीएसपी को 6 और एसपी को भी 3 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। इस रिपोर्ट के मीडिया में लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर लोग ‘मामा तो गयो’ हैशटैग के साथ ट्वीट कर शिवराज सरकार की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी इस रिपोर्ट के खुलासे को ट्वीट किया है।

Published: undefined

एक अन्य ट्विटर यूजर ने एक महिला का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कोई शक नहीं कि मामा तो गयो।”

Published: undefined

कुछ लोगों ने शिवराज शासन के दौरान राज्य में बढ़ रहे कुशासन का जिक्र करते हुए लिखा है कि पत्रकार इस्तीफा दे रहे हैं। दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है।

Published: undefined

एक यूजर ने सीएम शिवराज सिंह के साले संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर मजे लेते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश एक राज्य के तौर पर हर मानदंडों पर पिछड़ रहा है।

Published: undefined

कांग्रेस की रुचिरा चतुर्वेदी ने बच्चों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अब तो भांजे-भांजियां भी कह रहे हैं कि मामा तो गयो।”

Published: undefined

मध्य प्रदेश में किसानों की आत्महत्या की घटनाओं का जिक्र करते हुए एक यूजर ने लिखा, प्रदेश में किसानों की आत्महत्या का मामला अपने उच्चतम स्तर पर है। प्रदेश की जनता इस किसान विरोधी सरकार को अब बर्दाश्त नहीं करेगी।

Published: undefined

एक यूजर ने एक किसान का वीडियो शेयर कर कहा है कि हर जगह से एक ही आवाज आती है कि ‘मामा तो गयो’।

Published: undefined

शिवराज सिंह के साले के कांग्रेस में शामिल होने पर मजे लेते हुए एक यूजर ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय से शिवराज सिंह कहते हैं कि “बोला था ना पंगा मत लेना कमलनाथ से मेरा साला उठा के ले गया।”

Published: undefined

एक और यूजर ने एक आम आदमी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि “मामा तो गयो।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined