खेल

Asia Cup: रवींद्र जडेजा बोले- पाकिस्तान के खिलाफ जीत से मिली ज्यादा संतुष्टि, श्रीलंका पर जीत भी थी शानदार

जडेजा ने कहा, "जब भी हम मैदान पर उतरते हैं, हम हमेशा भारत के लिए खेलने पर गर्व महसूस करते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ जीत ने हमें अधिक संतुष्टि दी, लेकिन साथ ही श्रीलंका के खिलाफ मैच भी एक शानदार खेल था।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत के अनुभवी बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मानना ​​है कि एशिया कप के सुपर फोर चरण में पाकिस्तान पर जीत से टीम को अधिक संतुष्टि मिली। साथ ही उन्होंने कहा कि श्रीलंका पर जीत भी शानदार थी।

भारत पाकिस्तान और श्रीलंका पर क्रमश: 228 रन और 41 रन से जीत हासिल कर 17 सितंबर को होने वाले एशिया कप के फाइनल में पहुंच गया। सुपर फोर चरण का उनका आखिरी मैच शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ है, जिसके बाद वे रविवार को फाइनल में श्रीलंका से खेलेंगे।

Published: undefined

जडेजा ने प्रसारकों के साथ मैच चैट पर कहा, "जब भी हम मैदान पर उतरते हैं, हम हमेशा भारत के लिए खेलने पर गर्व महसूस करते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ जीत ने हमें अधिक संतुष्टि दी, लेकिन साथ ही श्रीलंका के खिलाफ मैच भी एक शानदार खेल था। " 

जड़ेजा ने कहा कि भारत ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया है। "हमने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया, हमने अच्छी गेंदबाजी की और अच्छी फील्डिंग की। हम अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हमें वहां जाने और अपने देश के लिए खेलने पर गर्व है। मैं अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा हूं।"

34 वर्षीय ऑलराउंडर ने कई मैचों में पांच विकेट लिए हैं, जो बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव के साथ एक मजबूत स्पिन जोड़ी साबित हुई है। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "जब भी मैं मैदान पर उतरता हूं तो मैं स्टंप्स पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और उन्हें जगह नहीं देने की कोशिश करता हूं। मैं फील्ड प्लेसमेंट को देखता हूं और इन सभी को ध्यान में रखते हुए, मैं बल्लेबाज के अनुसार गेंदबाजी करता हूं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined